भारत-पाक मैच में अमिताभ ने की कमेंट्री

0
678

एडीलेड: दमदार आवाज के मालिक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच यहां विश्वकप क्रिकेट मैच के दौरान कमेंट्री की। अमिताभ ने राहुल द्रविड़, शोएब अख्तर, अरूण लाल और कपिल देव के साथ कमेंट्री की। सबसे पहले उनके साथ कमेंट्री बाक्स में आकाश चोपड़ा और शोएब थे। उन्होंने फील्ड पोजिशंस और शार्ट गेंदों के खिलाफ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की तकनीक के बारे में सटीक टिप्पणियां की।

बाद में कपिल उनके साथ जुड़े। द्रविड़ और अरूण लाल ने भी उनसे क्रिकेट के अलावा अभिनय और अनुशासन पर बात की। द्रविड़ ने उनसे यह भी पूछा कि 1983 में भारत की विश्वकप जीत के समय वह कहां थे। अमिताभ ने भी कमेंट्री के दौरान क्रिकेट से जुड़ी अपनी कई यादों को साझा किया। उन्होंने बताया कि किस तरह वह, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर 2011 विश्वकप फाइनल में भारत की श्रीलंका पर जीत के बाद कार लेकर सड़क पर उतरे थे।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह भारतीय पारी ज्यादा देर तक नहीं देखते, क्योंकि उन्हें डर लगता है कि भारत कहीं इस वजह से हार ना जाये। वह करीब आधे घंटे कमेंट्री बाक्स में रहे। पहली बार कमेंट्री का अमिताभ ने पूरा लुत्फ उठाया। आल इंडिया रेडियो ने साठ के दशक के आखिरी में इसी आवाज के चलते उन्हें मौका नहीं दिया था, जिसके बाद वह अभिनेता बने। बालीवुड के कई सितारों ने उनकी कमेंट्री की तारीफ ट्विटर के जरिये की।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, ‘कभी कमेंट्री इतनी दमदार नहीं लगी। भारत पाकिस्तान मैच में उन्हें लाइव कमेंट्री करते देखना शानदार रहा।’ रितेश देशमुख ने लिखा, ‘स्टार स्पोर्ट्स पर अमिताभ बच्चन लाइव। और क्या चाहिए। भारत पाकिस्तान मैच और अमिताभ बच्चन।’ आलिया भट्ट ने लिखा, ‘मैं भी मैच देख रही हूं। भारत पाक मैच में किसी भारतीय की रूचि ना हो, यह नहीं हो सकता और अमिताभ बच्चन से हम सभी प्यार करते हैं।’

वहीं शाहिद कपूर ने भी लिखा, ‘क्या सुहानी सुबह है। भारत पाकिस्तान मैच और कमेंट्री के लिये अमिताभ बच्चन।’

932 Total Views: 2 Today Views:

LEAVE A REPLY