नोटबंदी: ममता बनर्जी ने कई दलों के नेताओं के साथ राष्ट्रपति भवन तक निकाला मार्च

0
4664

नई दिल्‍ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शिवसेना, अकाली दल, आम आदमी पार्टी (आप) और नेशनल कान्फ्रेंस के नेताओं के साथ बुधवार को विमुद्रीकरण के खिलाफ राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाला।

जानकारी के अनुसार, बड़ी राशि के पुराने नोटों को अमान्य घोषित किये जाने के खिलाफ ममता ने आज तृणमूल कांग्रेस के सांसदों के साथ मार्च की अगुवाई की और राष्ट्रपति को इस बाबत एक पत्र सौंपेंगी। इस दौरान आप सांसद भगवंत मान, नेशनल कान्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला सहित कई दलों के बड़े नेता भी मार्च में शामिल हुए। सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी इस मार्च में शिरकत की। मार्च में शिरकत के लिए खुद ममता बनर्जी ने उद्धव ठाकरे को फोन किया था। इन विपक्षी नेताओं ने इस दौरान एकजुटता दिखाने का पूरा प्रयास किया। इस संबंध में राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया जाएगा, जिसमें सरकर के निर्णय को वापस लेने की मांग की गई है।

नोटबंदी के मुद्दे पर मार्च शुरु करने के पहले ममता बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा कि सरकार के इस फैसले से आम जनता बेहद परेशान हो रही है। कोई भी फैसला लेने से पहले उसके असर का आंकलन करना चाहिए लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया। मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगी मुझे कोई नहीं रोक सकता है।

4671 Total Views: 13 Today Views:

LEAVE A REPLY